श्रम राज्य मंत्री ने सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर दिया कोर...

श्रम राज्य मंत्री ने सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर दिया कोरोना से निपटने का संदेश

जयपुर, 11 अपे्रल। श्रम राज्य मंत्री श्री टीकाराम जूली ने शनिवार को अलवर जिले के कई गांवों में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर कोरोना महामारी से हर स्तर पर मुश्तैदी से लड़ने का संदेश दिया।
 
श्रम राज्य मंत्री श्री जूली ने बहादुरपुर, कस्बा डेहरा एवं चांदोली पहुंचकर ग्राउंड लेवल पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कार्यरत टीम के सदस्यों से उनके द्वारा की जा रही गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोरोना स्क्रीनिंग से कोई व्यक्ति नहीं छूटे। उन्होंने उपखण्ड अधिकारी एवं विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि क्षेत्र में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति राशन सामग्री एवं सरकार द्वारा दिए जा रहे अन्य लाभों से वंचित नहीं रहे। उन्होंने कहा कि इसका विशेष ध्यान रखें कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए। उन्होंने निर्देश दिये कि स्क्रीनिंग कार्य में लगे स्वास्थ्यकर्मियों एवं कार्मिकों को आवश्यकता अनुरूप मास्क एवं सैनिटाइजर की उपलब्धता सुनिश्चित करें। उन्होंने सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सबसे बड़ा सहयोग सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखना है। भामाशाह श्री कपिल गुलाटी ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 31 हजार रूपये का चैक मंत्री श्री जूली को सौंपा। उमरैण क्षेत्र में जरूरतमंदों के लिए पारले बिस्कुट कम्पनी नीमराना के द्वारा 25 हजार पैकेट उपलब्ध कराए हैं जिसको मंत्री श्री जूली ने वितरण के लिए विकास अधिकारी कार्यालय भिजवाया। 
 
इस दौरान उपखण्ड अधिकारी श्री योगेश डागुर, विकास अधिकारी श्री कालूराम मीना तथा तहसीलदार श्री पिंकी गुर्जर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।