कोरोना महामारी के समय जरूरतमदों को मिले पूर्ण सहायता -मुख्य सचिव...

कोरोना महामारी के समय जरूरतमदों को मिले पूर्ण सहायता -मुख्य सचिव मुख्य सचिव ने लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने के लिए दिये निर्देश

जयपुर, 29 जुलाई। मुख्य सचिव श्री राजीव स्वरूप ने प्रदेश में कोविड-19 महामारी की इस विकट स्थिति में जरूरतमंदों को विभिन्न विभागों द्वारा सहायता प्रदान करने में तेजी लाने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने बुधवार को शासन सचिवालय में आयोजित बैठक में कोरोना महामारी की व्यवस्थाओं की समीक्षा कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश प्रदान किए। 
 
मुख्य सचिव ने कहा कि राज्य सरकार राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम एवं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के सभी पात्र लाभार्थियों को इस महामारी के समय पूरी सहायता करते हुए संबल प्रदान करेगी। उन्होंने इस संबंध में संबंधित विभागों से सामाजिक संगठनों के माध्यम से प्रत्येक लाभार्थी को लाभ पहुंचाने के विषय में प्रस्ताव प्राप्त करने के निर्देश दिये।
 
बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव, वित्त श्री निरंंजन आर्य, प्रमुख सचिव, मुख्यमंत्री श्री कुलदीप रांका, प्रमुख शासन सचिव, कृषि कुंजी लाल मीना, शासन सचिव, खाद्य नागरिक आपूर्ति श्री हेमन्त कुमार गेरा, शासन सचिव, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग श्रीमती गायत्री राठौड, शासन सचिव, श्रम डॉ. नीरज कुमार पवन, शासन सचिव , पंचायती राज  श्री सिद्धार्थ महाजन, महिला एवं बाल विकास विभाग के सचिव डॉ. के.के. पाठक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 
 
कोरोना महामारी के समय जरूरतमदों को मिले पूर्ण सहायता -मुख्य सचिव मुख्य सचिव ने लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने के लिए दिये निर्देशकोरोना महामारी के समय जरूरतमदों को मिले पूर्ण सहायता -मुख्य सचिव मुख्य सचिव ने लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने के लिए दिये निर्देशकोरोना महामारी के समय जरूरतमदों को मिले पूर्ण सहायता -मुख्य सचिव मुख्य सचिव ने लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने के लिए दिये निर्देश