आईएएस लोकबन्धु ने किया शहर की प्रमुख भोजनशालाओं का निरीक्षण

आईएएस लोकबन्धु ने किया शहर की प्रमुख भोजनशालाओं का निरीक्षण

जयपुर, 11 अप्रेल। जयपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री लोकबन्धु ने शनिवार को जयपुर में जरूरतमंद लोगों के लिए पका खाना तैयार कर रही शहर की प्रमुख रसाइयों का निरीक्षण किया। जिला कलक्टर डॉ.जोगाराम के निर्देश पर उन्होंने इन भोजनशालाओं में भोजन निर्माण प्रक्रिया का अवलोकन किया एवं इस पुनीत कार्य में जुटी सभी संस्थाओं की सेवाभावना के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। साथ ही कोई भी समस्या होने पर जिला प्रशासन की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी दिया।
 
श्री लोकबन्धु ने बीलवा स्थित राधास्वामी सत्संग न्यास की रसोई, जगतपुरा स्थित अक्षयपात्र की रसाई, अमरापुरा संस्थान, कानोता हीरावाला स्थित रसोई, सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में एसोसिएशन द्वारा संचालित भोजन निर्माण शाला, श्याम नगर जैन तेरापंथी संगठन, माधव सेवा समिति राजापार्क की रसोई में भोजन निर्माण की जानकारी ली।
 
इस दौरान उन्होंने अमरापुरा संस्थान में कम कीमत पर कच्चे राशन की आपूर्ति, कानोता में कच्ची सामग्री की आपूर्ति, श्याम नगर में जैन तेरापंथी संगठन की रोटी निर्माण की मशीन की आवश्यकता, अक्षय पात्र में खाना पैकिंग के लिए पैकेजिंग सामग्री,  राधास्वामी सत्संग न्यास की रसोई में ईंधन की अतिरिक्त आवश्यकता जैसे विभिन्न विषयों पर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए।