विभिन्न विभागों के कार्मिक सीख रहे कोरोना से बचाव के तरीके मास्ट...

विभिन्न विभागों के कार्मिक सीख रहे कोरोना से बचाव के तरीके मास्टर टै्रनर बन दूसरों को भी सीखाएंगे बचाव के उपाय -बनीपार्क स्थित जिला स्तरीय प्रदर्शनी में सोमवार से प्रशिक्षण सत्र प्रारम्भ -180 से अधिक कार्मिक बनेंगे मास्टर टे्रनर्स

जयपुर, 13 जुलाई। राजकीय महारानी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बनीपार्क, जयपुर में चल रही प्रदर्शनी में विभिन्न विभागों में कोरोना के बचाव का प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए तैयार किए जा रहे मास्टर्स टे्रनर्स के प्रशिक्षण सत्र जुलाई से प्रारम्भ हुए। 
 
 एक जुलाई को प्रारम्भ हुई जिला स्तरीय जन जागरूकता प्रदर्शनी में प्रारम्भ हुये प्रशिक्षण सत्र में नगर निगम, सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्मिकों ने प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय विस्तृत तरीके से सीखे तथा कोरोना महामारी के प्रति जागरूक रहने की शपथ ली। यह प्रशिक्षण एसएमएस अस्पताल के स्किल लेब के इन्चार्ज श्री राजकुमार राजपाल एवं श्री राधेलाल शर्मा दे रहे हैं। 
 
31 जुलाई तक राजकीय महारानी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बनीपार्क, जयपुर में जारी जिला स्तरीय जनजागरूकता प्रदर्शनी के दौरान जिले के 36 से अधिक विभागों के करीब 180 कार्मिकों को कोरोना से बचाव के उपायों एवं सावधानियों के बारे में प्रशिक्षण प्रदान कर मास्टर टै्रनर के रूप में तैयार किया जायेगा ये सभी मास्टर टै्रनर्स अपने-अपने विभागों  एवं कार्यालयों में अन्य कार्मिकों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशिक्षण प्रदान करेगें यह प्रशिक्षण दो सत्रों में जिसके अन्तर्गत प्रथम सत्र प्रातः 10 से 11 बजे तक एवं द्वितीय सत्र दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक होगा। 
विभिन्न विभागों के कार्मिक सीख रहे कोरोना से बचाव के तरीके  मास्टर टै्रनर बन दूसरों को भी सीखाएंगे बचाव के उपाय  -बनीपार्क स्थित जिला स्तरीय प्रदर्शनी में सोमवार से प्रशिक्षण सत्र प्रारम्भ -180 से अधिक कार्मिक बनेंगे मास्टर टे्रनर्स