नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ निगम की सख्ती बिना मास्क ...

नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ निगम की सख्ती बिना मास्क सामान बेचने वाले 714 विक्रेताओं का किया चालान 1 लाख 92 हजार का जुर्माना व 32 हजार रूपये कैंरिग चार्ज के वसूले

जयपुर, 09 जून। शहरवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये नगर निगम सैनेटाईजेशन और साफ-सफाई का काम लगातार कर रहा है। इसी कड़ी में सरकार द्वारा जारी की गई गाईडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर भी नगर निगम सख्ती बरत रहा है ताकि कोविड-19 के प्रसार को रोका जा सके। आयुक्त एवं प्राधिकारी श्री विजयपाल सिंह के निर्देश पर कार्यवाही करते हुये सतर्कता शाखा ने अब तक 714 ऎसे विक्रेताओं का चालान किया है जो बिना मास्क पहने सामान बेचते हुये पाये गये। पुलिस निरीक्षक सतर्कता शाखा राकेश यादव ने बताया कि सतर्कता शाखा द्वारा नियमों का पालन नहीं करने वालों पर रोज कार्यवाही की जा रही है। 
 
उन्होंने बताया कि इस दौरान बिना मास्क पहने सामान खरीदते पाये जाने पर 149 लोगों का तथा सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वाले 37 लोगों का चालान किया गया। इसी दौरान 11 अतिक्रमयों के खिलाफ कार्यवाही करते हुये उनसे कैंरिग चार्ज वसूला गया। उन्होंने बताया कि इस सम्पूर्ण कार्यवाही में 1 लाख 92 हजार रूपये जुर्माना तथा 32 हजार 400 रूपये बतौर कैंरिग चार्ज वसूले गये।