मुख्यमंत्री की वीडियो कान्फ्रेन्स में रखी अपनी बात प्राथमिकता ...

मुख्यमंत्री की वीडियो कान्फ्रेन्स में रखी अपनी बात प्राथमिकता से श्रमिकों की वापसी के प्रयास जरुरी-राज्यमंत्री बामनिया गृह जिले में वापसी के लिए जरूरतमंद श्रमिकों को मिले पहली प्राथमिकता सीएम ने लिया सांसद, विधायकों से लिया फीडबेक

जयपुर, 10 मई। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के द्वारा आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के संबंध व अन्य बिन्दुओं पर सांसद एवं विधायकगणों से संवाद किया गया जिसमें श्रम राज्य मंत्री श्री टीकाराम जूली ने अलवर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में पहुंचकर संवाद में भाग लिया। श्रम राज्य मंत्री श्री जूली ने श्रम विभाग का फीडबैक देते हुए अवगत कराया कि श्रम विभाग द्वारा भवन एवं अन्य संनिर्माण श्रमिक कल्याण मण्डल के पास उपलब्ध सैस राशि में से श्रमिकों के खातों में एक हजार रूपये प्रति खाते में तत्काल सहायता राशि के रूप में हस्तांतरित कराए जा रहे हैं। 
 
उन्होंने बाहरी राज्यों के श्रमिकों को उनके गृह राज्य में पहुंचाने के लिए किए गए रजिस्ट्रेशन और राजस्थान के निवासी श्रमिक जो अन्य राज्यों में फंसे हुए हैं उनके द्वारा किए गए अब तक के रजिस्ट्रेशन के बारे में अवगत कराया। उन्होंने अलवर जिले के औद्योगिक क्षेत्रों में कम्पनियों के संचालन के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने सवाईमाधोपुर और अलवर जिले में जिला प्रशासन द्वारा सम्पादित किए जा रहे कार्यों के बारे में अवगत कराते हुए बताया कि राज्य सरकार की भावना के अनुरूप जिले में सभी जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन व राशन किट उपलब्ध कराई जा रही है।