जोधपुर से बिहार के आरा के लिए श्रमिक स्पेशल टे्रन 449 यात्रियों को ...

जोधपुर से बिहार के आरा के लिए श्रमिक स्पेशल टे्रन 449 यात्रियों को लेकर रवाना

जयपुर, 26 मई। जोधपुर से बिहार के आरा के लिए मंगलवार को 449 यात्रियों को लेकर श्रमिक स्पेशल टे्रन जोधपुर स्टेशन से दोपहर 2 बजे रवाना हुई। जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि सभी श्रमिकों को रेलवे स्टेशन पर भोजन के पैकट, पानी, बिस्कुट की व्यवस्था की गई। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार जोधपुर से लगातार अन्य राज्यों के लिए श्रमिक स्पेशल टे्रन चलायी जा रही है। 

 
आईएएस वंदना सिंघवी ने बताया कि सांगरिया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सभी की प्रातः थर्मल स्क्रीनिंग करवाकर उनकों यात्रा पास, मास्क देकर बीआरटीसी की बसों में रेलवे स्टेशन भेजा गया।  रेलवे स्टेशन पर नगर निगम आयुक्त सुरेश कुमार ओला, आईएएस वंदना सिंघवी, एडीएम अंजुम ताहिर समा, उपायुक्त नगर निगम अश्विनी के पंवार, डीटीओ राजेन्द्र डांगा, जिला प्रभारी कोविड-19 महावीर सिंह जोधा, एसीटीओं धर्मपाल विश्नोई व्यवस्था देख रहे थे। 

 
रेलवे स्टेशन पर सिविल डिफेंस के मनीष सोलंकी, मोहित, अजयसिंह सोलंकी, अशोक पंवार, अमरसिंह, भवानीसिंह, पिंटू ने सेवाऎं दी। रेलवे स्टेशन पर रेलवे स्काउट के महेश गुर्जर, नवीन कन्नोजिया, अब्दुल कलाम, मोमिन चौधरी ने यात्रियों को खाद्य सामग्री व पानी के बोतले वितरण का कार्य किया।