जोधपुर से बक्सर के लिये 1600 यात्रियों को लेकर श्रमिक स्पेशल टे्रन ...

जोधपुर से बक्सर के लिये 1600 यात्रियों को लेकर श्रमिक स्पेशल टे्रन रवाना राज्य सरकार ने की सभी की निःशुल्क व्यवस्था

जयपुर, 24 मई। जोधपुर जिले से रविवार को आठवीं श्रमिक स्पेशल टे्रेन बिहार राज्य के बक्सर के लिए  1600 यात्रियों को लेकर 12 बजे जोधपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। रेलवे स्टेशन पर जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित स्वंय सभी व्यवस्थाएं देख रहे थे। 
 
जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि जोधपुर में अन्य राज्यों के रह रहे श्रमिकों के लिए रविवार तक 8 श्रमिक स्पेशल टे्रनों से उत्तरप्रदेश, बिहार व झारखण्ड के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने इन सभी को भेजने की अपने स्तर पर निःशुल्क व्यवस्था की। उन्होंने बताया कि सोमवार व मंगलवार को भी श्रमिक स्पेशल टे्रने जोधपुर से श्रमिकों को लेकर अन्य राज्यों को जायेगी।
 
सभी श्रमिकों की मेडिकल टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की गई व वहां से बीआरटीसी की बसों में जोधपुर रेलवे स्टेशन से टे्रन में बिठाया गया। जिला प्रशासन की ओर से  उन्हें भोजन- पानी भी दिया गया।
 
रेलवे स्टेशन पर उपायुक्त नगर निगम अश्विनी के पंवार, एडीएम तृतीय अंजुम ताहिर समा, डीटीओं राजेन्द्र डांगा, जिला प्रभारी कोविड-19 महावीर सिंह जोधा, एडीएम जोधपुर हनुमानसिंह राठौड, एसीटीओं डॉ धर्मपाल विश्नोई उपस्थित थे।