जोधपुर ः जल संसाधन सचिव ने कफ्र्यू व लॉकडाउन की व्यवस्थाओं की सम...

जोधपुर ः जल संसाधन सचिव ने कफ्र्यू व लॉकडाउन की व्यवस्थाओं की समीक्षा बैठक मेें अधिकारियों को दिऎ आवश्यक निर्देश

जयपुर, 21 मई। जल संसाधन सचिव एवं जोधपुर जिला प्रभारी सचिव श्री नवीन महाजन ने गुरूवार को में जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों की बैठक में कफ्र्यू व लॉकडाउन की व्यवस्थाओं की समीक्षा की। बैठक मे पुलिस आयुक्त प्रफुल्ल कुमार व जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित भी उपस्थित थे।
 
बैठक मे पुलिस आयुक्त ने बताया कि कफ्र्यू क्षेत्र में सभी व्यवस्थाएं सुचारू से संचालित की जा रही हैं। जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि कफ्र्यू क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं व दवाईयों की आपूर्ति सरकारी उपभोक्ता भण्डार द्वारा व्यवस्था सुचारू चल रही है। पुलिस उपायुक्त  ने बताया कि कफ्र्यू क्षेत्र में कफ्र्यू की सही तरह से पालना हो रही है और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई भी सुचारू से संचालित की जा रही है। पुलिस मित्रों का सहयोग मिल रहा है। नगर निगम आयुक्त  ने बैठक में बताया कि नगर निगम द्वारा 27 हजार पैकट 5 हजार परिवार को वितरित किए जा रहे है। प्रभारी सचिव ने जिला रसद अधिकारी से राशन वितरण व्यवस्था की जानकारी भी ली।
 
प्रभारी सचिव ने कोविड -19 के एक्टिव मामले  व अब तक डिस्चार्ज की जानकारी लेते हुए निर्देश दिए कि गंभीर मरीजों को एमडीएम व एमजीएच से अब एम्स में शिफ्ट कर दिया जावे। 
 
प्रभारी सचिव ने अधिकारियों को  विद्युत आपूर्ति सुचारू बनाये रखने व  पेयजल आपूर्ति निरन्तर बनाये रखने के निर्देश दिए। 
 
जिला प्रभारी सचिव ने भीतरी शहर के कफ्र्यू क्षेत्र का पैदल दौरा किया
 
जोधपुर  जिला प्रभारी सचिव व जल संसाधन सचिव श्री नवीन महाजन ने गुरूवार को प्रातः नागौरी गेट से सोजती गेट तक लगभग डेढ घंटे कफ्र्यू क्षेत्र का पैदल दौरा किया। इस दौरान लोगों से बातचीत की, व्यवस्थाओं की जानकारी ली और लोगों से कफ्र्यू व लॉकडाउन की पालना को कहा। इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित, पुलिस आयुक्त श्री प्रफुल्ल कुमार व डीसीपी (ईस्ट) श्री धमेन्द्र सिंह भी साथ थे। 

जोधपुर ः जल संसाधन सचिव ने कफ्र्यू व लॉकडाउन की व्यवस्थाओं  की समीक्षा बैठक मेें अधिकारियों को दिऎ आवश्यक निर्देश