दिल्ली से प्रवासी राजस्थानी श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल बसे...

दिल्ली से प्रवासी राजस्थानी श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल बसें नई दिल्ली से भीलवाड़ा, जयपुर के लिए रवाना ।

जयपुर, 20 मई। राजस्थान सरकार द्वारा लॉकडाउन अवधि में राज्य के विभिन्न जिलों में फंसे श्रमिक- कामगारों को देश में उनके गंतव्य राज्यों तक पंहुचाने की कड़ी के अन्तर्गत बुधवार को सायं राजस्थान रोडवेज की 9 श्रमिक स्पेशल बसों से  285 श्रमिकों को  उत्तराखण्ड राज्य के हरिद्वार जिले के लिए रवाना किया गया।
 
स्थानीय सिन्धी कैम्प बस स्टैण्ड से रवाना हुए सभी श्रमिकों के चेहरे पर खुशी और संतुष्टि  स्पष्ट नजर आ रही थी। उत्तराखण्ड राज्य के पिथौड़ागढ़ जिले की मुन्सिमारी  तहसील के कमल प्रसाद अपने परिवार के साथ लगभग दो माह बाद अपने घर जा रहे थे। प्रसन्नता और उत्साह के साथ उन्होंने बताया कि राजस्थान सरकार के प्रयासों से वह पूरी तरह संतुष्ट हैं। पूरी हैल्थ गाइड लाइन की पालना करते हुए बिना किराया वसूले सरकार हमें अपने राज्य सुरक्षित भेज रही है। 
 
जयपुुर में होटल में कार्य करने वाले उत्तरकाशी के युवा संदीप नानटा ने सरकार द्वारा की गई खाने -पीने की व्यवस्था पर संतोेष व्यक्त किया।
उत्तराखण्ड जा रहे युवा त्रिलोकचंद तो भावुक ही हो उठे। उन्होंने राज्य सरकार को दिल की गहराइयों से धन्यवाद दिया।
 
इससे पूर्व जालोर जिले की सीमा में फंसे जयपुर व आस -पास के  क्षेत्र के 35 श्रमिक राजस्थान रोडवेज की बस से जयपुर पंहुचे, जहाँ से उन्हें आगे उनके गंतव्य स्थलों तक रवाना किया जाएगा।