सिकंदराबाद से श्रमिक एक्सप्रेस गाड़ी बीकानेर, लालगढ़ रेलवे स्टेश...

सिकंदराबाद से श्रमिक एक्सप्रेस गाड़ी बीकानेर, लालगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची 14 जिलों के कुल 217 यात्री पहुंचे

यात्रियों को स्क्रीनिंग के बाद रोेडवेज की बसों से गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया
जयपुर, 16 मई। सिकंदराबाद के लिंगापल्ली से बीकानेर के लिए रवाना हुई श्रमिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार को लगभग शाम 6.30 पहुंची। गाड़ी संख्या 07036 लिंगापल्ली-बीकानेर श्रमिक स्पेशल रेलगाड़ी 15 मई की मध्यरात्रि को रवाना हुई थी। 

बीकानेर जिला कलक्टर श्री कुमार पाल गौतम ने बताया कि इस ट्रेन में 14 जिलों के कुल 217 यात्री लालगढ रेलवे स्टेशन पर उतरे। इन यात्रियों को रोड़वेज की 8 बसों के माध्यम से विभिन्न जिलों में भेजा गया है। यात्रियों को मौके पर ही भोजन, पेयजल व छाछ उपलब्ध करवाई गईं।  

इस अवसर पर शिक्षा निदेशक श्री सौरभ स्वामी, उपखण्ड अधिकारी रिया केजरीवाल, नगर निगम के आयुक्त श्री कुशाल यादव आदि ने टे्रन से पहुंचे यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने के लिए विभिन्न व्यवस्थाएं सुनिश्चित करवाई। 
 
यात्रियों को उनके जिलों में रोडवेज की बसों से निःशुल्क भेजा गया। रेल गाड़ी के लालगढ पहुंचने पर सभी यात्रियों को क्रमबद्ध तरीके से खड़ा कर कोरोना वायरस के संक्रमण के संबंध में जारी एडवाइजरी की पालना करवाई गई। प्लेट फार्म पर विभिन्न काउन्टर पर बैठे चिकित्सा कर्मियों ने यात्रियों से जानकारी ली। यात्रियों को गोल घेरे में खड़ा कर, स्क्रीनिंग की गई। स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी, चिकित्सा कर्मी तैनात किए गए। इसके बाद सभी यात्रियों को उनके जिले के लिए लगाई गई रोडवेज की बसों में बिठाकर रवाना किया गया।