जन सुविधाओं और सेवाओं के प्रति अधिकारी गंभीर रहें -अल्पसंख्यक मा...

जन सुविधाओं और सेवाओं के प्रति अधिकारी गंभीर रहें -अल्पसंख्यक मामलात मंत्री

जयपुर, 3 अप्रेल। अल्पसंख्यक मामलात मंत्री श्री शाले मोहम्मद ने अधिकारियों से कहा है कि मौजूदा स्थितियों में आम जन के लिए बुनियादी सेवाओं और सुविधाओं की नियमि आपूर्ति के प्रति गंभीर रहें और इस प्रकार कार्य करें कि कहीं कोई समस्या सामने न आए। 
 
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने शुक्रवार को जैसलमेर जिले की पोकरण नगरपालिका में अधिकारियों की बैठक ली और क्षेत्र में पानी-बिजली तथा अन्य आधारभूत सुविधाओं तथा सेवाओं के बारे में चर्चा करते हुए सम सामयिक हालातों की समीक्षा की। 
 
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने कहा कि आपदा के इस समय में आधारभूत जन सुविधाओं से जुड़े विभागों और अधिकारियों को दुगूनी मेहनत के साथ काम करने की आवश्यकता है। इसके लिए क्षेत्र से आने वाली तमाम समस्याओं का निस्तारण तत्काल किया जाना चाहिए ताकि ग्रामीणों और शहरवासियाेंं को समय पर राहत प्राप्त हो सके।
 
उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के सभी प्रकार के ऎहतियाती उपायों के प्रति सजग रहने और लॉक डाउन की पूरी-पूरी पालना करने पर जोर देते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों से कहा कि घर-घर हो रहे सर्वे कार्य को पूरी गुणवत्ता एवं प्रभावशीलता से पूरा किया जाए और कोरोना के बारे में जन-जन को जागृत करने के लिए हो रहे प्रयासों को और अधिक तेज किया जाए। 
 
केबिनेट मंत्री ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से मौजूदा परिप्रेक्ष्य में और अधिक सक्रिय और समर्पित रहकर कार्य करने का आह्वान किया। 
 
जन सुविधाओं और सेवाओं के प्रति अधिकारी गंभीर रहें  -अल्पसंख्यक मामलात मंत्री