पर्यटन मंत्री ने डीग-कुम्हेर क्षेत्र का किया दौरा कासौट गॉव में ...

पर्यटन मंत्री ने डीग-कुम्हेर क्षेत्र का किया दौरा कासौट गॉव में चिकित्साकर्मियों एवं आरएसी जवानों से अभद्रता करने वालों पर कार्यवाही के दिये निर्देश

जयपुर, 26 अप्रैल। पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने रविवार को डीग-कुम्हेर क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिये किये जा रहे प्रयासों का जायजा लिया। 
 
 पर्यटन मंत्री ने दोनों नगरीय क्षेत्रों ग्राम कासौट एवं ग्रामीण अंचल का दौरा किया। उन्होंने कुम्हेर कस्बे और कासौट गांव में कफ्र्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कुम्हेर कस्बे में बेवजह घूमने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारियों को दिये। उन्होंने कासौट ग्राम में चिकित्सा कर्मियों तथा आरएसी जवानों से अभद्रता पर नाराजगी जाहिर करते हुये उन्होंने ऎसा करने वालों के खिलाफ पुलिस को कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये। 
 
पर्यटन मंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में  लगे चिकित्साकर्मियों , पुलिसकर्मियों एवं अन्य सभी कार्मिकों के साथ सम्मान पूर्वक व्यवहार करने की अपील की। पर्यटन मंत्री ने क्षेत्र के विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटरों का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आमजन से आग्रह किया कि वे इस महामारी से सुरक्षित रहने के लिये अपने घरों पर ही रहें और बिना काम के बाहर नहीं निकलें तथा सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाईन एवं निर्देशों का पालन करें।