कोविड-19 कोष में अब तक जमा हुए 225 करोड़ रूपये से अधिक

कोविड-19 कोष में अब तक जमा हुए 225 करोड़ रूपये से अधिक

जयपुर, 24 अप्रैल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के संकट से निपटने के लिए राज्य सरकार कोे मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष के माध्यम से शुक्रवार 24 अप्रेल तक कुल 225 करोड़ 70 लाख रूपये से अधिक की सहायता राशि प्राप्त हुई है। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं, भामाशाहों और संस्थाओं को धन्यवाद दिया है।
 
रिलायंस इण्डस्ट्रीज के श्री मुकेश अंबानी की ओर से कोविड-19 राहत कोष में 5 करोड़ रूपए तथा भंसाली इंजीनियरिंग पॉलीमर्स लिमिटेड की ओर से एक करोड़ रूपए की राशि सीधे खाते में जमा करवाई गई है। सावरकर नगर, सीतापुरा, जयपुर निवासी पूर्व सैनिक श्री महावीर सिंह ने अपनी एक माह की पेंशन 17 हजार 130 रूपए कोविड-19 राहत कोष में भेंट कर मानवता की सेवा का उदाहरण पेश किया है। इससे सभी को संकट की इस घड़ी में आगे बढ़कर सहयोग करने की प्रेरणा मिलेगी। 
 
बैंक ऑफ महाराष्ट्र, जयपुर जोन के कर्मचारियों की ओर से 5 लाख रूपए, मंसूरी समाज संस्थान काठेड़ा, जयपुर की ओर से एक लाख एक हजार रूपए तथा बहुद्देशीय सामुदायिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता समिति, कानोता की ओर से एक लाख 21 हजार रूपए की राशि कोष में जमा करवाई गई है। 
 
श्री एसएस जैन सुबोध शिक्षा समिति की ओर से एक करोड़ रूपए, जय क्लब जयपुर की ओर से 5 लाख एक हजार, राजस्थान स्टेट रियल एस्टेट डवलपमेंट काउंसिल की ओर से 5 लाख, अक्षत अपार्टमेंट प्रा.लि. की ओर से 2 लाख 21 हजार, गोल्डन ड्यून्स बिल्डर्स एण्ड डवलपर्स, मंगलम बिल्ड डवलपर्स तथा खण्डेलवाल वैश्य चैरिटेबल ट्रस्ट कोटा की ओर से एक-एक लाख रूपए की राशि कोविड-19 राहत कोष में दी गई है।