राज्यपाल की रमजान पर मुबारकवाद रमजान पर घरों से ही करें इबादत - रा...

राज्यपाल की रमजान पर मुबारकवाद रमजान पर घरों से ही करें इबादत - राज्यपाल

जयपुर, 22 अप्रेल । राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने रमजान की प्रदेशवासियों को मुबारकवाद दी है। श्री मिश्र ने मुस्लिम लोगों का आव्हान किया है कि वे रमजान के मुबारक मौके पर घरों से ही इबादत करें। उन्होंने कहा कि अल्लाह ताला से गुजारिश करें कि कोरोना वैश्विक महामारी से देश और प्रदेश को जल्दी ही निजात मिले और फिर से सभी जगह खुशहाली आये ।
 
राज्यपाल ने मुस्लिम लोगों से अपील की है कि घर पर रहकर ही इस उत्सव को सादगी से मनाये। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेसिंग अवश्य रखें। राज्यपाल ने बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से अजमेर दरगाह की अंजुमन समिति के सैयद एनुद्दीन चिश्ती सहित खादिमों को रमजान के मौके पर घर से इबादत करने का पैगाम दिया। अंजुमन समिति के सदस्यों ने राज्यपाल को बताया कि वे लोग राज्यपाल के इस पैगाम को देश के विभिन्न भागों में रह रहे गरीब नवाज के अनुयायियों को पहुॅचायेगें।
 
राज्यपाल ने कहा कि रमजान पवित्र महिना है। उन्होंने कहा कि एक जगह अधिक लोग इक्ट्ठे न हो। सोशल डिस्टेसिंग रखें। राज्यपाल ने कहा कि गरीब नवाज के द्वार से खादिमों ने घर से इबादत करने का जो प्रण लिया है, उसका सभी पालन करें। श्री मिश्र ने कहा कि प्रदेश को जल्दी ही कोरोना मुक्त करने की हम सभी की प्रार्थना को गरीब नबाज अवश्य स्वीकार करेंगे।