जयपुर विकास प्राधिकरण बगराना, महला, नायला एवं जयसिंहपुरा खोर में...

जयपुर विकास प्राधिकरण बगराना, महला, नायला एवं जयसिंहपुरा खोर में क्वारनटिन सेंटर्स तैयार करने की तैयारी जोरों पर

जयपुर, 18 अप्रैल। जयपुर में कोविड-19 से संक्रमित के संपर्क में आने वाले लोगों को संक्रमण से बचाने एवं जीवन सुरक्षित रखने के लिए बगराना, महला, नायला एवं जयसिंहपुरा खोर में बडे स्तर पर लोगों को क्वारनटिन किए जाने के लिए जोरों से तैयारिया की जा रही है। शनिवार को जेडीसी एवं निदशक अभियांत्रिकी-द्वितीय ने बगराना में की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।
 
बगराना में बीएसयूपी फ्लैट्स में बिजली, पानी, आवष्यक लाईट एवं पंखे सहित अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही तैयारियों का जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत एवं निदेशक अभियांत्रिकी-द्वितीय श्री वी.एस. सुण्डा ने जायजा लिया। उन्होंने कोविड-19 की व्यवस्थाएं संभाल रहे अधिकारियों एवं कर्मचारियों का मनोबल बढाते हुए क्वारिनटिन सेंटर्स में की जा रही व्यवस्थाएं शीघ्र पूरी करने के निर्देश दिए।
 
जेडीसी ने बताया कि नायला एवं महला में राजस्थान आवासन मण्डल के फ्लैट्स में क्वारिनटिन सेंटर्स की तैयारिया आवासन मण्डल के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा दिन-रात कार्य कर पूरी की जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि बगराना, महला, नायला एवं जयसिंहपुरा खोर में करीब 12 हजार से अधिक कोविड-19 से संक्रमित के संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारनटिन रखने की तैयारियां दो दिनों में पूरी कर ली जाएंगी।