अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर में तीन स्थानों पर सेनेटाई...

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर में तीन स्थानों पर सेनेटाईजर मशीनों का उद्घाटन किया,

जयपुर , 16 अप्रेल। अल्पसंख्यक मामलात मंत्री श्री  शाले मोहम्मद ने गुरुवार को जैसलमेर जिले के तीन स्थानों पर कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के ऎहतियाती उपायों के अन्तर्गत सेनेटाइजर मशीनों का उद्घाटन किया।
 
उन्होंने भामाशाहों को प्रेरित कर इन मशीनों को स्थापित करवाया। ये मशीनें भणियाणा में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय व एसबीआई बैंक और फलसूण्ड में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्थापित की गई हैं।
 
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने कहा कि इन मशीनों से कोरोना वायरस संक्रण से बचाव एवं रोकथाम के उपायों को सम्बल प्राप्त होगा। मंत्री ने सेनेटाईजर मशीनें उपलब्ध कराने के लिए भामाशाहों का आभार जताया और कहा कि मौजूदा समय में मानवता की सेवा का यह सबसे बड़ा सराहनीय कार्य है।
 
केबिनेट मंत्री ने भणियाणा के स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया और वहां उपलब्ध चिकित्सा संसाधनों एवं सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। केबिनेट मंत्री ने चिकित्सालय में डॉक्टरों एवं स्टाफ से चर्चा की और कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर अपनाए जा रहे उपायों का जायजा लेते हुए चिकित्साकर्मियों की हौसला अफजाई की तथा कहा कि क्षेत्र में ग्रामीणों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के उपायों के बारे में अधिकाधिक जागरुक किए जाने की दिशा में सभी प्रयास किए जाएं। केबिनेट मंत्री ने डोर टू डोर सर्वे के बारे में भी जानकारी ली।
 
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर में तीन स्थानों पर  सेनेटाईजर मशीनों का उद्घाटन किया,
 
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर में तीन स्थानों पर  सेनेटाईजर मशीनों का उद्घाटन किया,