पुलिसकर्मियों को 300 पीपीई किट वितरित किये

पुलिसकर्मियों को 300 पीपीई किट वितरित किये

जयपुर, 13 अप्रैल। पुलिस कमिश्नर श्री आनन्द श्रीवास्तव ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये पुलिसकर्मियों को वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट वितरित किये। 
 
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस किट में गाउन, टोप, शू-कवर, मॉस्क व ग्लब्ज शामिल है। उन्होंने पीपीई किट पहनाकर इसके उपयोग का तरीका भी बताया और कहा कि यह पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने से बचायेगा। इससे पुलिसकर्मियों का मनोबल भी बढ़ेगा। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कफ्र्यू एवं लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिये। साथ ही कहा कि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान आपस में भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें एवं सेनेटाइजर का भी बार-बार उपयोग करें।
 
उन्होंने आमजन से अपील की है कि आप सब घरों में रहे, अनावश्यक घरोंं से बाहर नहीं निकलें। घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिये सरकार द्वारा जारी की गयी एडवाईजरी का पालन करें। किसी भी प्रकार की अफवाहाें पर ध्यान नहीं दें। लॉकडाउन एवं कफ्र्यू की पालना नहीं करने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। आपात स्थिति में पुलिस कन्ट्रोल रूम के 100 नम्बर पर सूचित करें। पुलिस आपकी तत्काल सहायता करेगी।