जरूरतमंदों के लिए उद्योग मंत्री ने की आटे की व्यवस्था महिला एवं ...

जरूरतमंदों के लिए उद्योग मंत्री ने की आटे की व्यवस्था महिला एवं बाल विकास मंत्री की आमजन से लॉकडाउन का पालन करने की अपील सांसद के निर्देश पर बांटे मास्क और सेनेटाइजर

जयपुर, 29 मार्च। उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री श्री परसादी लाल मीणा ने दौसा में उपखंड लालसोट व रामगढ़ पचवारा में राहत सामग्री के रूप में 40 क्विंटल आटे की व्यवस्था की है, जिसे उपखंड लालसोट और रामगढ़ पचवारा के परवाह कक्ष में सुरक्षित रखा गया है।
 
उद्योग मंत्री ने उपखण्ड अधिकारियों से कहा है कि उपलब्ध आटे का उपयोग आपातकालीन परिस्थिति से निपटने हेतु जरूरतमंदों के लिए करवाना सुनिश्चित करें।
 
 उद्योग मंत्री ने बताया कि राजस्थान सरकार के निजी फंड से यह व्यवस्था की गई है।
 
महिला एवं बाल विकास मंत्री की आमजन से अपील 
महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती ममता भूपेश ने कहा कि कोरोना वायरस से प्रदेशवासियों की रक्षा हेतु राज्य सरकार संकल्पित हो कर युद्धस्तर पर फैसले कर रही है। सरकार कोरोना लॉकडाउन से बेरोजगार, दिहाड़ी मजदूरों, रोज कमाकर खाने वाले और निर्धन वर्ग को होने वाली पीड़ा को समझती है। 
 
उन्होने कहा कि प्रदेश में एक भी व्यक्ति भूखा ना सोये, इसके लिए सरकार व प्रशासन द्वारा समुचित व्यवस्था की गई है। प्रशासन दिन रात इस मुहिम में लगा है। उन्होंने सभी से अपील की है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें क्योंकि यह हमारे और परिवार की सुरक्षा के लिए आवश्यक है।
 
राज्यसभा सांसद श्री किरोडी लाल मीणा के निर्देशों पर बांटे गए   मास्क और सेनेटाइजर
कोरोना महामारी के गंभीर संकट को मद्देनजर रखते हुए राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के निर्देशानुसार दौसा जिले के दर्जनों गांवों में ग्रामीण महिलाओं एवं पुरुषों को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया।  
 
 
इस दौरान कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में लोगों को जागरूक किया गया व सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशोंं का पालन करने का संदेश दिया गया।
जरूरतमंदों के लिए उद्योग मंत्री ने की आटे की व्यवस्था महिला एवं बाल विकास मंत्री की आमजन से लॉकडाउन का पालन करने की अपील सांसद के निर्देश पर बांटे मास्क और सेनेटाइजर