जेडीसी ने क्वारनटाइन सेंटर बनाने के लिए किया ज्योति विद्यापीठ ए...

जेडीसी ने क्वारनटाइन सेंटर बनाने के लिए किया ज्योति विद्यापीठ एवं मणिपाल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण 900 से अधिक लोगों को क्वारनटाइन रखने की होगी व्यवस्था

जयपुर, 10 अप्रैल। जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत एवं मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन श्री रघुवीर सैनी ने कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने लोगो के क्वारनटाइन किए जाने हेतु क्वारनटाइन सेंटर बनाने के लिए किया ज्योति विद्यापीठ का निरीक्षण किया। 
 
जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत ने ज्योति विद्यापीठ एवं मणिपाल यूनिवर्सिटी का मौका निरीक्षण करते हुए दोनों यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान करते हुए कहां की आवश्यकता पड़ने पर यूनिवर्सिटी कैंपस में रिक्त कमरों को क्वारनटाइन सेंटर के रूप में उपयोग में लिया जा सकता है।
 
उन्होंने बताया कि ज्योति विद्यापीठ में करीब 500 कमरे एवं मणिपाल यूनिवर्सिटी करीब 421 कमरे उपलब्ध हैं जिन्हें आवश्यकता पड़ने पर क्वारनटाइन सेंटर्स के रूप में प्रयोग में लाया जाएगा।
 
जेडीसी ने क्वारनटाइन सेंटर बनाने के लिए किया  ज्योति विद्यापीठ एवं मणिपाल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण 900 से अधिक लोगों को क्वारनटाइन रखने की होगी व्यवस्था