सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी ‘‘कोविड-19 राहत कोष’’ में दें...

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी ‘‘कोविड-19 राहत कोष’’ में देंगे एक दिन का वेतन सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री तथा सूचना एवं जनसम्पर्क आयुक्त की उपस्थिति में ‘‘प्रसार’’ अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को सौंपा पत्र

जयपुर, 25 मार्च। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान गरीब, बेसहारा एवं जरूरतमंद लोगों तक भोजन, राशन एवं अन्य सामग्री पहुंचाने के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के प्रयासों का समर्थन करते हुए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी अपना एक दिन का वेतन सीएम रिलीफ फण्ड के तहत स्थापित ‘‘कोविड-19 राहत कोष’’ में देंगे। 
 
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों के संगठन ‘‘प्रसार’’ के अध्यक्ष श्री एम. मुस्तफा शेख ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर उन्हें प्रसार के इस कदम से अवगत कराया। 
 
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा तथा आयुक्त, सूचना एवं जनसम्पर्क श्री महेंद्र सोनी की उपस्थिति में  ‘‘कोविड-19 राहत कोष’’ में योगदान देने के संबंध में एक पत्र प्रसार की ओर से मुख्यमंत्री को दिया गया। 
श्री गहलोत ने  सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों के इस कदम की सराहना करते हुए संकट की इस घड़ी में सभी से आगे बढ़कर गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की। 
 
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी  ‘‘कोविड-19 राहत कोष’’ में देंगे एक दिन का वेतन सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री तथा सूचना एवं जनसम्पर्क आयुक्त की उपस्थिति में ‘‘प्रसार’’ अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को सौंपा पत्र