राज्यपाल की प्रदेशवासियों से अपील सभी धर्मोे के लोगों को एकजुटत...

राज्यपाल की प्रदेशवासियों से अपील सभी धर्मोे के लोगों को एकजुटता दिखानी है पांच अप्रेल की रात नौ बजे नौ मिनट तक मोमबत्ती दीपक या मोबाइल की टार्च अवश्य जलायें सामाजिक दूरी बनायें रखें

जयपुर, 04 अप्रेल। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि पांच अपे्रल को रात 9 बजे 9 मिनट तक मोमबत्ती, दीपक, मोबाइल की लाइट या टार्च जरूर जलायें। राज्यपाल ने कहा इस दौरान अपने घरोंं की सभी लाइटें बंद रखें। 
         
राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने कहा कि रविवार की रात्रि 09 बजे अपने घर की बॉलकानी या दरवाजे पर ही आयें। घर के बाहर सड़क पर नही आना है। राज्यपाल ने कहा कि भीड एकत्र नही करनी है और न ही परिवार के सदस्यों को पास-पास खडे होना है। श्री मिश्र ने लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने का अनुरोध किया है। राज्यपाल ने कहा कि सामाजिक दूरी बनाये रखते हुए मोमबत्ती, दीपक, मोबाइल की लाइट या टार्च नौ मिनिट तक अवश्य जलानी है। 
       
राज्यपाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के आव्हान में प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करते हुए सक्रिय भागीदारी निभानी है। श्री कलराज मिश्र ने कहा कि इससे सामूहिक शक्ति का संचार होगा। उन्होंने कहा कि यह सामूहिक रोशनी कोरोना वैश्विक महामारी को मात देने में कारगर कदम साबित होगी।
       
राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने कहा कि यह देश हित का कार्य है। इस कार्य में सभी धर्मों और सभी जातियों के लोगों को आगे आना होगा। राज्यपाल ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से मुक्ति के लिए बचाव ही कारगर उपाय है। राज्यपाल ने कहा कि प्रदेशवासियों ने इस संकट की घडी में धीरज का परिचय दिया है, जिसके लिए राज्य के प्रथम नागरिक होने के नाते वे सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हैं।