मुख्यमंत्री सहायता कोष (कोविड-19 राहत कोष) मुख्यमंत्री को ऊर्जा मं...

मुख्यमंत्री सहायता कोष (कोविड-19 राहत कोष) मुख्यमंत्री को ऊर्जा मंत्री ने सौंपा एक करोड़ 11 लाख का चैक

जयपुर, एक अप्रेल। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात कर उनको राजस्थान अक्षय ऊर्जा निगम एवं उसकी सहयोगी राजस्थान सोलर पार्क डवलपमेंट कम्पनी की ओर से एक करोड़ 11 लाख रुपये की राशि का चैक मुख्यमंत्री सहायता कोष (कोविड-19 राहत कोष) में भेंट किया। इस अवसर पर ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री अजिताभ शर्मा और राजस्थान अक्षय ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक श्री अनिल गुप्ता भी उपस्थित थे।
 
जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. कल्ला ने बताया कि कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी की रोकथाम व बचाव तथा इससे उत्पन्न स्थितियों से प्रभावित गरीब, कमजोर एवं मजदूर वर्ग के लोगों को राहत प्रदान करने की राज्य सरकार की मुहिम और इसके लिए गठित मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान देने के लिए सभी वगोर्ं के लोग बढ़-चढ़कर अपना योगदान देने के लिए आगे आ रहे हैं। उनको जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग से सम्बंधित ड्रिलिंग एवं हैण्डपम्प अभियांत्रिक संघ तथा राजस्थान पीएचईडी तकनीकी कर्मचारी संघ की ओर से भी कार्मिकों के एक दिन का वेतन सहायता कोष में देने का पत्र सौंपा गया है।
 
डॉ.. कल्ला ने सभी वगोर्ं के लोगों से सहायता कोष में योगदान के साथ ही लॉकडाउन के कारण अपने आस पास के क्षेत्रों में दिहाड़ी मजदूरों सहित वंचित वर्ग के ऎसे लोगों की सहायता के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने की अपील की है।
 
मुख्यमंत्री सहायता कोष (कोविड-19 राहत कोष) मुख्यमंत्री को ऊर्जा मंत्री ने सौंपा एक करोड़ 11 लाख का चैक